music

Tuesday, December 22, 2009

मुलाकात



एक हसीन बाला से
एक दिन हम टकरा गए
टकराते ही हम तो
बहुत ज्यादा घबरा गए
अचानक एक मीठी सी आवाज़
हमारे कानो में पड़ी
वो बोली आपको कही
ज्यादा तो नहीं लगी
उसको देखते ही हम
न जाने कहा निकल लिए
ख्वाबो में ही हमने
हसीन सपने बुन लिए
उसने फिर पूछा
आप ठीक तो है
हमने कहा हमारी छोडिये
आप तो ठीक है
उसने मुस्कुरा कर कहा
क्या है आपका नाम
हमने कहा जी श्याम
हम यही बाजू में रहते है
हमारे घर पधारिये
हम दिल से कहते है
उसने कहा अभी तो मुझे
ये सामान लेकर जाना है
मैंने कहा आप क्यों
तकलीफ करती है
सामान मैं पंहुचा देता हु
आपको भी आपके
घर तक छोड़ देता हु 
किसी कूली की तरह
सारा सामान उठाकर
हम चल दिए
घर पहुचकर जब मैंने
सारा सामान रख दिया
तो उसने भी प्यार से
कह दिया थैंक्यू  भैया
लगता है तुम्हारे जीजाजी
आ गए है
तुम्हारे भांजे देखो
वहा शोर मचा रहे है
हमारे ख्वाब वही टूटे
और करली मैंने तौबा
आज के बाद न करूँगा
कभी ऐसा काम
जिसके कारण मुझको
होना पड़े  बदनाम l 

No comments: